loading...

जो आपको चाहिए यहाँ खोज करे

loading...

रविवार, 28 अक्तूबर 2018

लड़कियों के बैठने के तरीके से जाने कितनी सेक्सी है . How sexy is it for girls to sit

By
loading...
किसी के बैठने के तरीके से भी उस इंसान का चरित्र जाना जा सकता है /और लड़कियों के बैठने का तरीका तो अलग ही होता है / लड़कियों या फिर स्त्रियों के बैठने के 5 तरीके के बारे मै हम आपको बताने जा रहे है तो जाने की लड़कियों के बैठने के तरीके से जाने कितनी सेक्सी है . How sexy is it for girls to sit

पैरों को अंदर मोड़कर बैठने वाले.जांघों और पैरों को सीधे जोड़कर बैठने वाले.पैरों को मोड़कर बैठने वाले.पैरों को टेढ़ा करके बैठने वाले.टांगो को खोलकर बैठने वाले,चरित्रहीन पत्नी के लक्षण लडकी का चरित्र  चरित्रहीन लड़कियों की पहचान  पत्नी की बेवफाई का पता कैसे करे  चरित्रहीन पत्नी की पहचान  चरित्रहीन महिलाओं की पहचान  स्त्री चरित्र  चरित्रहीन स्त्री के लक्षण

- टांगो को खोलकर बैठने वाले

जो लोग जांघो को जोड़कर और टांगो को खोलकर और पैरों को अंदर से मोड़ कर बैठते हैं वे जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करते रहते हैं। ऐसे लोग ये मानते हैं कि जीवन में आने वाली परेशानियों को वे नजरअंदाज कर देंगे तो समस्या खुद-ब-खुद खत्म हो जाएगी। लेकिन, ऐसे लोगों की यह सोच बिल्कुल भी सही नहीं होती है।

ऐसे बैठने वाले लोग अपनी समस्याएं दूसरों पर डालने में विश्वास रखते हैं। यह खुद को किसी समस्या से बचाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। इस प्रकार बैठने वाले लोगों की एक विशेषता ये भी है कि ये अपनी सोच को किसी के ऊपर थोपने की कोशिश करते हैं।

- पैरों को टेढ़ा करके बैठने वाले

पैरों को टेढ़ा करके बैठने वाले लोग इस सोच के साथ जीते हैं कि समय के साथ उन्हें हर चीज खुद ब खुद मिल जायेगी। उनका मानना होता है कि वक्त के साथ वो हर चीज पा लेंगे जो वो चाहते हैं। इसी सोच की वजह से वो हर काम में जल्दबाजी नहीं दिखाते हैं। लेकिन, ऐसे लोगों की एक सबसे बड़ी कमजोरी हद से ज्यादा जिद्दी होना होता है।

- पैरों को मोड़कर बैठने वाले

यदि आप फर्श पर अपने पैरों को मोड़कर बैठते हैं तो यह दर्शाता है कि आप खुले और लापरवाह टाइप के व्यक्ति हैं। यह दर्शाता है कि आप शारीरिक रूप से नए विचारों के हैं। इस तरह बैठने वाले लोग भावनात्मक रूप से कमजोर होते हैं। क्रॉस लेग यानि पैरों को मोड़कर बैठने वाले लोग ओपन और लापरवाह होने के साथ-साथ पोजीटिव सोच वाले भी होते हैं। इस तरह बैठने वाले लोगों को क्रिएटिव माना जाता है। लापरवाह और जिंदगी को इज्वाय करने की ख्वाहिश में इन लोगों को घूमना बेहद पसंद होता है।

- जांघों और पैरों को सीधे जोड़कर बैठने वाले

जांघों और पैरों को सीधे जोड़कर बैठने वाले लोग समय के पाबंद होते हैं। ऐसे लोग अपना हर काम समय पर करना पसंद करते हैं। लेकिन, ऐसे लोगों की एक जो सबसे बड़ी कमजोरी हैं वो ये है कि ये लोग दूसरों के सामने अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर पाते हैं इसलिए उन्हें कई बार परेशानी की भी सामना करना पड़ता है। इसी वजह से वो कई बार गुस्सा भी दिखाते हैं।

- पैरों को अंदर मोड़कर बैठने वाले

जो लोग पैरों को अंदर मोड़कर बैठना पसंद करते हैं वो आराम-परस्त होते हैं। ऐसे लोगों को ज्यादातर समय अकेले रहना पसंद होता है। ऐसे लोग अपनी आस-पास की हर चीज को परफेक्ट करना चाहते है इसके लिए वो हर कोशिश करते हैं और अंत में सफल भी होते हैं। लेकिन, ऐसे लोगों की एक विशेषता ये भी है ये लोग कोई भी निर्णय लेने से पहले सौ बार विचार करते हैं।
ये भी देखे -
loading...
loading...